करीना कपूर खान किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी बातों को लेकर तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर।

करीना की तरह ही उनके बड़े बेटे तैमूर भी काफी पॉपुलर हैं। जब से बेबो ने तैमूर की फोटो शेयर की, तब से उनका लाडला बेटा लोगों की आंख का तारा बना रहा। करीना, तैमूर के साथ ही ललिता डिसिल्वा की तस्वीरें भी वायरल होती थीं, जो कि तैमूर की नैनी थीं।


इस धर्म को फॉलो करती हैं करीना


ललिता डिसिल्वा ने हिंदी रश यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) को लेकर कुछ बातें कीं। उन्होंने बताया कि करीना अपने बच्चों की बहुत प्यारी मां हैं। वह बहुत डिसिप्लिन में रहती हैं। उन्हें यह क्वॉलिटी अपनी मां बबिता से मिली है, क्योंकि वह भी काफी डिसिप्लिन्ड हैं।

इसी के साथ ललिता ने बताया कि करीना किस धर्म को मानती हैं। बेबो हिंदू परिवार से आती हैं और उन्होंने मुस्लिम फैमिली में शादी की, लेकिन एक्ट्रेस इन दोनों की धर्मों से ज्यादा किसी दूसरे धर्म को फॉलो करती हैं। ललिता ने बताया कि जब वह तैमूर की नैनी थीं, तब खान परिवार उनके साथ कैसा व्यवहार करता था।

स्टाफ और घरवाले साथ खाते हैं खाना


ललिता ने कहा कि करीना और उनके ससुराल वाले सिंपल लोग हैं। खान परिवार में मॉर्निंग रूटीन कुछ इस तरह शुरू होता था कि करीना, सैफ और सभी स्टाफ एक ही खाना खाता था। सभी एक साथ खाना खाते थे। वहां ऐसा कुछ नहीं है कि अलग-अलग खाना है या अलग तरह का खाना स्टाफ और घरवालों के लिए होना चाहिए।


तैमूर को सुनवाती थीं ये भजन


ललिता ने करीना की स्पिरिचुअल साइड का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस क्रिश्चियन धर्म को फॉलो करती हैं। मगर तैमूर को वह 'इक ओंकार' भजन सुनवाती थीं। बतौर ललिता, करीना अपने बेटे को पॉजिटिव वाइब्स से घिरे रखने के लिए इस भजन को उसे सुनवाती थीं।