अनन्या पांडे और विक्रामादित्य मोटवानी की साइबर थ्रिलर फिल्म CTRL का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मेकर्स ने बुधवार की सुबह नेटफ्लिक्स पर CTRL का ट्रेलर लॉन्च किया. जहां अनन्या पांडे की फिल्म की कहानी को समजा जा सकता है. ये एक AI के खतरे पर बनी फिल्म है कि कैसे इसके चलते कपल के बीच तनाव पैदा हो जाता है. चलिए दिखाते हैं ट्रेलर.

CTRL में अनन्या पांडे लीड रोल में हैं. वह 'नेला' के रोल में हैं.  उन्होंने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अकाउंट बनाया है जिसे CTRL कहते हैं.  इसे वह आपकी लाइफ और खुशियों पर कंट्रोल करने की साइट भी कहते हैं. नेला ने इसकी मदद जब ली जब उसका बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है. वह पर्सनल लाइफ से दो चार हो रही थीं. ऐसे में एक दिन उसने AI से कहा कि एक्स बॉयफ्रेंड को सब जगह से रिमूव कर दे.

CTRL का ट्रेलर रिलीज

अब इसके बाद असली कहानी शुरू होती है. अचानक से पता चलता है कि नेला का एक्स बॉयफ्रेंड कहीं गायब हो जाता है. सब उसका पता लगा रहे हैं लेकिन कुछ खबर नहीं मिल पा रही है. इस कहानी में एआई के खतरे, सोशल मीडिया की लत से लेकर कई खतरों को मेकर्स ने हाइलाइट किया है.

CTRL की ब्रिटिश फिल्म से हुई तुलना

वहीं सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने CTRL की तुलना ब्रिटिश डायस्टोपियन साइंस-फिक्शन सीरीज ब्लैक मिरर से की. जिसकी कहानी का केंद्र भी कुछ ऐसा ही विषय था, जहां टेक्नोलॉजी की कमियों पर ध्यान केंद्री किया जाता है. तो CTRL के ट्रेलर को देखने के बाद यूजर्स ब्लैक मिरर इंडिया कहकर इसे पुकार रहे हैं.

CTRL फिल्म रिलीज डेट

CTRL की रिलीज डेट की बात करें तो ये नेटफ्लिक्स पर 4 अक्टूबर 2024 को रिलीज हो रही है जिसमें अनन्या के बॉयफ्रेंड का किरदार विहान सामत ने निभाया है. फिल्म को विक्रामादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है.