भोपाल। मध्यप्रदेश के रतलाम में गणेश प्रतिमा के जुलूस पर पथराव मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। 13 नामजद लोगों सहित करीब 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में तीन लोगों को जेल भेजा गया है। वहीं पुलिस अधीक्षक और काजी ने शांति की अपील की है। उन्होंने कहा कि, जनता को भड़काएं नहीं। वहीं रविवार को रतलाम एसपी राहुल लोढ़ा ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि, पत्थर फेंकने की शिकायत पर पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। अभी तक की जांच में कोई चिन्हित नहीं हुआ है, जांच जारी है। यदि कोई तथ्य सामने आते हैं तो उस अनुसार कार्रवाई की जाएगी। कल रात हुए हंगामे के मामले में पुलिस ने 13 नामजद और 150 के लगभग अन्य लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने की ये अपील
वहीं इस घटना क्रम पर शहर काजी आसिफ अली और एसपी राहुल लोढ़ा ने एक अपील जारी की है। दोनों ने शहरवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है। साथ ही कहा कि जनता को भड़काएं नहीं।

इन लोगों पर मामला दर्ज
एसपी राहुल लोढ़ा ने बताया कि, रात में हाथी खाना क्षेत्र में हुए हंगामे के मामले में लखन रजवानिया, काजल किन्नर, रवि शर्मा, महेंद्र सोलंकी, जलज सांखला, रवि सेन, विजय प्रजापत, नितेश, मुकेश बंजारा, मंथन मुसले, अमन जैन, जयदीप गुर्जर और अज्जू बरगुंडा पर बीएनएस की धारा 189(1), 189(2), 190, 191(1), 191(3),57,324(5), 296 के तहत नामजद प्रकरण दर्ज किया गया है।