नई  दिल्ली । कामर्शियल साइट अमेज़न पर ब्रांडेड फोन का मेला लगा हुआ है, जहां पर एक से एक फोन पर ऑफर और डिस्काउंट पर लिस्ट किया गया है। जब बात सैमसंग की चल रही हो तो आइए जानते हैं अमेज़न पर मिलने वाले सैमसंग फोन की बेस्ट डील के बारे में।
 बैनर से मालूम हुआ है कि सैमसंग गैलेक्सी एम15 5जी को ग्राहक 11,999 रुपये की कीमत पर घर ला सकते हैं। साथ ही ये भी बताया गया है कि इस कीमत के साथ बैंक ऑफर जुड़ा हुआ है। इसके लिए आपको एचडीएफसी या आईसीआईसीआई बैंक कार्ड इस्तेमाल करना होगा। ग्राहक इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी पा सकते हैं। इसे ग्रे, डार्क ब्लू और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। फीचर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी एम15 5जी में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ सुपर अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 90 एचझेड रिफ्रेश रेट, 800 निट्स ब्राइटनेस और एक विज़न बूस्टर मिलता है। ये फोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है।
बता दें कि फोन को पहले कई बार सेल में उपलब्ध कराया जा चुका है और हर बार फोन को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ये फोन ऑक्टा-कोर चिपसेट से लैस है, और इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट दिया जा सकता है। साथ में इसमें 4जीबी रैम और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी मिलती है। कैमरे के तौर पर सैमसंग गैलेक्सी एम15 5जी में ट्रिपल रियर कैमरा कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का शूटर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।