मेरठ । दून हाईवे पर रोहटा फ्लाईओवर पर देर रात भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों लोग जाईलो कार में बैठे थे।दिल्ली की ओर से मेरठ आ रही जाईलो डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी लेन में घुस गयी। दिल्ली से जा रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। फिर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव मर्चरी पहुंचा दिए हैं।
कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर योगेश ने कहा कि शामली के ऐलम गांव निवासी मनोज, जितेंद्र और राजकुमार मेरठ जाईलो गाड़ी में सवार होकर देर रात दिल्ली से मेरठ आ रहे थे। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में दून हाईवे पर रोहटा फ्लाईओवर के ऊपर पहुंचते ही एकाएक गाड़ी के डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी लेन में घुस गयी और दिल्ली की ओर जा रहे ट्रक अगले हिस्से में जा घुसी।
यह हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हाईवे पर दोनों साइड जाम लग गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची। गाड़ी से किसी तरह घायलों को बाहर निकाला। इंस्पेक्टर ने कहा कि पुलिस ने तीनों घायलों को सुभारती अस्पताल पहुंचाया। शिनाख्त के बाद तीनों के स्वजन को सूचना दी। पीड़ित के स्वजन भी अस्पताल पहुंचे। मौके से चालक ट्रक को छोड़ फरार हो गया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों गाड़ियों को हाईवे से हटवाकर जाम खुलवाया। उपचार के दौरान जितेंद्र की सुभारती अस्पताल में मौत हो गई।  बाकी दो घायलों को मेकिल पहुंचाया जहां तड़के दोनों की मौत हो गई। मृतकों के स्वजन का रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने शवों को मर्चरी पहुंचा दिया है।