ओला इलेक्ट्रिक शेयर मूल्य: ओला इलेक्ट्रिक के शेयर की कीमत में शुरुआती कारोबार के दौरान 5.61% की गिरावट देखी गई, जो 103.50 रुपये के निचले स्तर पर पहुंच गई, लेकिन बाद में 12.08% की तेजी के साथ 116 रुपये के उच्च स्तर पर पहुंच गई। शुरुआती गिरावट के बाद, सोमवार के कारोबारी सत्र के अंत में शेयर ने सकारात्मक प्रदर्शन किया।

आज ओला इलेक्ट्रिक के लिए एक महीने की लॉक-इन अवधि समाप्त हो गई, जिसे 9 अगस्त को सूचीबद्ध किया गया था, जिसमें एंकर निवेशकों को अपने आधे शेयरों के लिए 30-दिन और शेष के लिए 90 दिनों के लॉक के अधीन किया गया था।

विश्लेषकों ने आम तौर पर अल्पकालिक निवेशकों के लिए स्टॉक के बारे में सावधानी बरतने की सलाह दी है, कुछ ने संभावित अस्थिरता के कारण हाल ही में मूल्य उछाल से बचने का सुझाव दिया है। ओला इलेक्ट्रिक के लिए आज ट्रेडिंग वॉल्यूम में उछाल आया, बीएसई पर लगभग 78.97 लाख शेयरों का कारोबार हुआ, जो दो सप्ताह के औसत 45.36 लाख शेयरों से काफी अधिक है, जिसके परिणामस्वरूप बाजार पूंजीकरण 50,923.03 करोड़ रुपये हो गया।

2017 में स्थापित, ओला इलेक्ट्रिक एक समर्पित इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी है जो ओला फ्यूचरफैक्ट्री में बैटरी पैक, मोटर और वाहन फ्रेम जैसे आवश्यक घटकों के साथ-साथ इलेक्ट्रिक वाहनों के उत्पादन पर ध्यान केंद्रित करती है।

8 अगस्त, 2024 तक, प्रमोटरों के पास इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता में 36.78 प्रतिशत स्वामित्व हिस्सेदारी है।