नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर 2020 में यानि की आज ही के दिन रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी।

उनकी शादी ने सबको चौंका दिया था। जब दोनों की शादी हुई तो वह टॉक ऑफ द टाउन बन गई। आज दोनों की शादी की सालगिरह है और इसी मौके पर हम आपको दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की पहली मुलाकात 'नेहू द व्याह' गाने के सेट पर हुई थी। रोहनप्रीत सिंह ने एक बार बताया था- 'हम दोनों की मुलाकात गाने की शूट के दौरान ही हुई थी। इस गाने ने हम दोनों की जिंदगी बदल दी।' पहली ही मुलाकात में रोहनप्रीत ने नेहा को अपना दिल दे दिया । नेहा ने कहा- वह काफी क्यूट थे। मुझे शुरुआती दिनों में ही महसूस हो गया था कि यह मेरे लिए सही लाइफ पार्टनर है।'

रोहनप्रीत से पहले नेहा हिमांश कोहली को डेट करती थीं। दोनों का ब्रेकअप हो गया और इसके बाद नेहा का प्यार से विश्वास उठ गया था। वे डिप्रेशन में आ गई थीं। जब एक दिन रोहनप्रीत ने नेहा को प्रपोज किया तो नेहा ने कहा कि वह रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती। उन्हें अब सीधे शादी करनी है। रोहनप्रीत ने कहा कि वह सिर्फ 25 साल के हैं और अभी शादी नहीं करना चाहते। फिर दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई।

रोहनप्रीत को कुछ दिनों बाद को एहसास हुआ कि वह नेहा के बिना नहीं रह सकते। उन्होंने कॉल कर नेहा से शादी करने की बात कही। नेहा को लगा कि रोहनप्रीत ने ड्रिंक कर रखी है इसलिए ऐसा बोल रहे हैं और सुबह तक वह भूल जाएंगे। रोहनप्रीत ने सुबह फिर से शादी की बात की। इस पर नेहा ने कहा कि वह उनकी मां से बात करे। रोहनप्रीत नेहा की मां से मिले और फिर दोनों की शादी तय हो गई। दोनों शादी के बंधन में बंध गए और अब दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं।