इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर टिम ब्रेसनन ने खेल को अलविदा कह दिया है। ब्रेसनन काउंटी टीम  वारविकशायर की ओर से खेलते हैं। उसने भी ब्रेसनन के खेल को अलविदा कहने की बात मानी है। ब्रेसनन ने कहा कि संन्यास का यह फैसला बेहद कठिन रहा पर तकालीन प्रशिक्षण में लौटने के बाद मुझे लगा कि यह सही समय है। मैंने काउंटी में अपने 21वें पेशेवर वर्ष की तैयारी के लिए पूरे ऑफ-सीजन में कड़ी मेहनत करना जारी रखा लेकिन मुझे लगता है कि मैं अब अपने और अपने साथियों के लिए उच्च स्तर का प्रदर्शन नहीं कर पाता। 
उन्होंने कहा कि मैं जिस खेल से प्यार करता हूं, उसके लिए मेरे पास जो उत्साह है, वह मुझे कभी नहीं छोड़ेगा, मैं 2022 सीजन से निपटने के लिए तैयार हूं लेकिन मेरा शरीर नहीं। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा अपने करियर और वारविकशायर को बड़े गर्व के साथ देखूंगा और देश का प्रतिनिधित्व करना एक पूर्ण सम्मान की बात है। बड़े होकर मैंने कभी विश्वास नहीं किया होगा कि मैं कुछ बेहतरीन क्रिकेटरों के साथ और कुछ बेहतरीन क्रिकेटरों के खिलाफ खेलने के लिए कितना भाग्यशाली था। 
वारविकशायर क्रिकेट के अनुसार अपने प्रथम श्रेणी करियर में ब्रेसनन ने 7,138 रन बनाए जिसमें 7 शतक और 9 बार पांच विकेट लेने के साथ कुल 575 विकेट शामिल हैं।  ब्रेसनन इंग्लैंड की उस टीम का भी हिस्सा थे जिसने पहली बार 2010 विश्व टी20 ट्रॉफी हासिल की थी। 
भारत दौरे के बाद संन्यास लेंगे लकमल 
श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल इस माह 25 फरवरी से शुरु होने वाले भारत दौरे के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहेंगे। 34 साल के लकमल ने अब तक श्रीलंका की ओर से 68 टेस्ट, 86 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 11 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कहा, ‘लकमल ने कहा है कि भारत दौरे के पूरा होने के बाद वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलेंगे।’ लकमल ने समर्थन के लिए बोर्ड को धन्यवाद भी दिया है। लकमल ने श्रीलंकाई बोर्ड को भेजे पत्र में कहा, ‘यह शानदार अवसर देने के लिए मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं एसएलसी का आभारी हूं। मेरे पेशेवर जीवन को यहां तक पहुंचाने वाले बोर्ड से जुड़े रहना एक सुखद अनुभूति है।’ उन्होंने कहा, ‘मैं अपने सभी साथी खिलाड़ियों, कोच, टीम मैनेजर, सहयोगी स्टाफ, प्रशासनिक स्टाफ और अन्य सभी सहयोगी स्टाफ का बेहद सम्मान करता हूं।’ श्रीलंकाई टीम  अपने भारत दौरे पर दो टेस्ट और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी।