कोलकाता | पश्चिम बंगाल में भाजपा के लीगल सेल प्रभारी लोकनाथ चटर्जी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। पार्टी के युवा मोर्चा के एक नेता ने उन पर यौन उत्पीड़न करने के अलावा मारपीट का भी आरोप लगाया है। इस संबंध में शिकायतकर्ता ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी पत्र लिखा है।शिकायतकर्ता का कहना है कि चटर्जी ने उसे पार्टी के काम के लिए साथ में सिक्किम चलने के लिए कहा था, यहां उनका यौन उत्पीड़न कराया गया और भाजपा नेता के बॉडीगार्ड्स ने उसके साथ मारपीट भी की।

शिकायतकर्ता ने कहा, उसके साथ यह घटना बीते महीने 27 से 29 अक्तूबर के बीच हुई। इस दौरान वह भाजपा के लीगल सेल प्रभारी चटर्जी के साथ यात्रा पर था। शिकायतकर्ता ने बताया, सिक्किम जाने के लिए जब मैं स्टेशन पहुंचा, तो भाजपा नेता का पूरा परिवार वहां था। सभी के लिए एसी कोच बुक किए गए थे,जबकि उसे गैर-एसी कोच में बिठाया गया।

सिक्किम में हुआ यौन उत्पीड़न
शिकायतकर्ता ने बताया,जब वह सिक्किम पहुंचा तो उसे पता चला कि यहां पार्टी का कोई काम नहीं है। भाजपा नेता के सुरक्षा गार्डों ने उसका बैग और फोन छीन लिया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया। इसके बाद भाजपा नेता ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। शिकायतकर्ता ने कहा, इसके बाद सुरक्षा गार्डों ने उसके साथ मारपीठ भी की और यह बात किसी को न बताने की धमकी थी दी।

भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज
शिकायतकर्ता ने इस संबंध में पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है। वहीं उसने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में पश्चिम बंगाल भाजपा के नेताओं ने टिप्पणी से इनकार कर दिया है। हालांकि, उनका कहना है कि चटर्जी को इस्तीफा देने के लिए कहा गया है।