नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव विनोद तावड़े ने पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि अब तक बीजेपी के दो करोड़ नए सदस्य बनाए जा चुके हैं। यह अभियान पार्टी के संगठन को मजबूत करने और अधिक से अधिक लोगों को बीजेपी की विचारधारा से जोड़ने के उद्देश्य से चलाया जा रहा है।
श्री तावड़े ने बताया कि सदस्यता अभियान के तहत पूरे देश में व्यापक पैमाने पर काम किया जा रहा है, जिसमें पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव और शहर-शहर जाकर नए लोगों को पार्टी से जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। इस अभियान से पार्टी को और मजबूती मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।
- देशभर में अभियान जोर-शोर से जारी
बीजेपी का यह सदस्यता अभियान देशभर में तेज़ी से चलाया जा रहा है। पार्टी का लक्ष्य अधिक से अधिक लोगों को जोड़कर 2024 के चुनावों से पहले संगठनात्मक आधार को मजबूत करना है। तावड़े ने यह भी कहा कि पार्टी का फोकस युवाओं, महिलाओं और समाज के हर वर्ग के लोगों को पार्टी की विचारधारा से जोड़ने पर है।
- नए सदस्यों के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम
श्री तावड़े ने बताया कि पार्टी नए सदस्यों के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम भी आयोजित कर रही है, ताकि वे पार्टी की विचारधारा और नीतियों को बेहतर तरीके से समझ सकें। सदस्यता अभियान के इस प्रयास से बीजेपी को आगामी चुनावों में और बढ़त मिलने की उम्मीद है।